खुशी में मातम : MR और RJD नेता के साथ शादी से लौट रही थी महिला डॉक्टर,तभी उनकी कार ट्रक से जा टकराई..

Edited By:  |
Reported By:
MR and female doctor die while returning from wedding, RJD leader injured MR and female doctor die while returning from wedding, RJD leader injured

सीवान-सीवान में शादी की खुशी महिला डॉक्टर एवं उनके सहयोगियों के परिजनों के लिए मातम में बदल गयी,क्योंकि शादी से लौटने के दौरान महिला डॉक्टर की गाड़ी ट्रक से चकरा गयी ऐर मौके पर ही डॉक्टर मुस्कान और एमआर रण्धीर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार मं बैठे आरजेडी नेता प्रदीप कुमार गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया है.मृतक मुस्कान और रण्धीर गोपलगंज के रहनेवाले हैं.


मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर ओवर ब्रिज के समीप हुी है.एक शादी समारोह से लौट रहे एक क्रेटा कार सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जोरदार मारी टक्कर मार दी,जिसमें जिसमें कार में बैठे तीन में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, और एक गंभीर रूप से घायल हो गये।जिसे बीती रात में ही प्राथमिक उपचार करने के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।


हादसे में आरजेडी नेता प्रदीप सिंह घायल हो गए हैं वही डॉक्टर मुस्कान और एमआर रणधीर कुमार की मौत हो गई है। इधर मौत की सूचना मिलने के बाद मैरवा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी को सदर अस्पताल लाया,जहां प्रदीप का प्राथमिक उपचार करने के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वही दोनों शवो को पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है, हालांकि स्थानीय लोगों से फोन पर बात हुई. उन सभी लोगों ने बताया कि सड़क किनारे एक माह से एक ट्रक खड़ी है और इस ट्रक की वजह से यह घटना हुई है।



Copy