कानून लिया हाथ में : सारण में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम को शराब कारोबारियों ने पीटा..VIDEO हुआ वायरल

Edited By:  |
Liquor traders thrashed the police team in Saran.Video viral. Liquor traders thrashed the police team in Saran.Video viral.

Desk:-शराबबंदी में शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया और asi की लाठी डेडी से पिटाई करते हुए खदेड़ गिया गया...पुलिस की पिटाई का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.


पुलिस टीम की पिटाई का मामला बिहार के सारण जिले का है.. और जो वीडियो वायरल हो रहा है वह तरैया थाना क्षेत्र के फेन हारा गद्दी गांव का है।इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि तरैया के कुछ पुलिसकर्मी फेनहारा गांव में छापेमारी के लिए गए हुए थे। छापेमारी के दौरान एक शराब कारोबारी गिरफ्तार हो गया। पुलिस आरोपी को साथ लेकर थाने आ रही थी। तभी गांव के अन्य लोग मिलकर पुलिसकर्मियों के साथ गली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।भीड़ को देखते हुए पुलिस टीम वापस लौट गई..पर अब वीडियो में दिख रहे सख्स को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है.

वारयल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कुछ लोग पुलिसकर्मियों से गाली गलौज कर रहें हैं.स्थानीय युवक सिपाही पर मुक्के और थप्पड़ चला रहे हैं।इसके साथ ही एक युवक एएसआई पर डंडे से हमला कर रहा है..


Copy