भोज खाकर घर के दलान पर सोये थे तभी ... : BEGUSARAI में RJD नेता की गोली मार हत्या..

Edited By:  |
RJD leader shot dead in Begusarai.. RJD leader shot dead in Begusarai..

BEGUSARAI:-बिहार की सत्तधारी दल आरजेडी के नेता की बेगूसराय में गोली मार कर हत्या कर दी गयी है.हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.


मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय जिले के बलिया थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 9 के मसुदनपुर गांव में किसान सह आरजेडी नेता अनिरूद्ध चौधरी की हत्या हुई है.ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अनिरुद्ध चौधरी घर में अकेले रहते थे और बीती रात 10 बजे गांव में एक भोज खाकर वापस अपने घर आए थे और बिजली नहीं रहने की वजह से घर के बाहर दरवाजे पर सोये हुए थे।रात 12 बजे स्थानीय लोगों ने गोली चलने की आवाज भी सुनी थी लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया।सुबह अनुरुद्ध चौधरी मॉर्निंग वॉक करने नहीं निकले तो पड़ोस के लोग देखने गए तो वह बिछावन पर मृत पड़े थे। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को दी गयी है फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल में जुटी है।


इस संबंध में स्थानीय मुखिया प्रतिनीधि देवेन्द्र चौधरी ने बताया कि अनिरुद्ध चौधरी को घर के दरवाजे पर सोये अवस्था में देर रात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इनका किसी से कोई विवाद नहीं था। घटना के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोगों मौके पर पहुंचे हैं। मृतक के परिजन दूसरे राज्य में रहते हैं घटना की सूचना परिजनों को भी दी गई है। फिलहाल जांच के बाद ही यह स्पष्ट होगा की अनिरुद्ध चौधरी की हत्या किसने और क्यों की है।


हत्या की सूचना के बाद बलिया डीएसपी विनय कुमार राय घटनास्थल पर पहुंचकर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है डीएसपी ने बताया कि मृतक पार्टी विशेष से जुड़े हुए थे और देर रात सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या की गई है. वह पंचायत स्तर पर विभिन्न योजनाओं में ठेकेदारी का भी काम करते थे .जल्दी पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Copy