महाराष्ट्र के सियासी भूचाल पर अपडेट : "शिंदे साहब तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं" के नारे के साथ बैठे दिखे बागी विधायक

Edited By:  |
Reported By:
maharastra maharastra

पटना। महाराष्ट्र के सियासी भूचाल में नये नये अपडेट आ रहे हैं। उद्धव ठाकरे सरकार में बदावत किये एकनाथ शिंदे शिवसेना के 34 विधायकों को लेकर असम के गुवाहाटी स्थित होल रेडिसन ब्लू में डेरा डाल कर बैठे हैं। अपनी सरकार पर गहराए संकट को टालने के लिए उद्धव ठाकरे ने शिंदे को बात करने के लिए बुलाया, लेकिन गुरुवार को एकनात शिंदे ने खुली चिठ्ठी लिखर उद्धव ठाकरे के अनुरोध को ठुकरा दिया है। अब एक नया अपडेट सामने आया है। एकनाथ शिंदे के सभी बागी विधायक एक साथ बैठे दिखे। जिसमें ने नारे लगा रहे हैं।

सभी बागी विधायक एकनाथ शिंदे के पक्ष में नारे लगा रहे हैं। जो वीडियो सामने आया है उसमें में बागी विधायक "शिंदे साहब तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं" के नारे लगा रहे हैं। यानि 34 विधायकों का एकमुश्त समर्थन शिंदे को हासिल है। यह भी माना जा रहा है कि कुछ निर्दलीय विधायक भी एकनाथ शिंदे के साथ हैं।

इस बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि आज भी हमारी पार्टी मजबूत है। किस हालात और किस दबाव में उन लोगों ने हमारा साथ छोड़ा उसका खुलासा जल्द होगा। हमारे संपर्क में लगभग 20 विधायक हैं और जब वे मुंबई आएंगे तब इसका खुलासा होगा। जो ED के दबाव में पार्टी छोड़ता है वह बालासाहेब का भक्त नहीं हो सकता।


Copy