पूर्व MLA दाउद अली का निधन : लालू एवं तेजस्वी यादव समेत RJD के कई नेताओं ने जताया शोक..

Edited By:  |
lalu tejashwi and other leaders mourned the death of former mla dawood ali. lalu tejashwi and other leaders mourned the death of former mla dawood ali.

Patna:बक्सर के डुमराव के पूर्व विधायक डॉक्टर दाउद अली के ऩिधन पर राजनेताओं ने शोक जताया है.आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव,पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी,डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती एवं वन और पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव समेत कई नेताओं ने निधन पर शोक जताया है.

डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उनका निधन सामाजिक एवं राजनीतिक जगत के लिये अपूर्णीय क्षति है।डॉक्टर दाऊद अली हंसमुख, मिलनसार हरदिल अज़ीज़ सामाजिक कार्यकर्ता एवं राजनेता थे।वे बहुत ही साधारण परिवार से निकल कर समाज मे अपनी पकड़ बना ली थी।वे एक अच्छे चिकित्सक भी थे।चिकित्सा सेवा के माध्यम से वे गरीबों और कमज़ोर तबके के लोगों की सेवा भी किया करते थे।खुदा उन्हें जन्नत मे आला मुकाम अता करे।मुतालकीन को सबरे जमील अता करे।

बताते चलें कि मुंबई के एक अस्पताल में डुमराव के पूर्व विधायक दाउल अली का निधन हो गया है.उन्हें दिल की बीमारी थी और काफी दिनों से वे बीमार चल रहे थे.इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इलाज के दौरान ही हृदय गति रुक जाने के कारण उनका निधन हो गया।


Copy