किशनगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता : 7 सौ लीटर विदेशी शराब जब्त, 4 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
kishanganj police ko mili bdi safalta kishanganj police ko mili bdi safalta

किशनगंज SP कुमार आशीष के द्वारा क्षेत्र में शराब बंदी को लेकर चलाये जा रहे अभियान में लगातार सफलता मिल रही है। इसी क्रम में आज मो० जावेद अनवर अंसारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, किशनगंज के नेतृत्व में सुमन कुमार सिंह थानाध्यक्ष कोचाधामन थाना तथा सशस्त्र बल के सिपाही के द्वारा शराब के विरूद्ध चेकिंग अभियान के क्रम में मस्तान चौक के नजदीक वाहन जांच किया जा रहा था। जिसमें कोचाधामन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । पुलिस ने 709 लीटर विदेशी शराब के साथ चार तस्करो को गिरफ्तार किया है।

इस दौरान मौके पर मौजूद थाना प्रभारी सुमन कुमार सिंह ने बताया कि मस्तान चौक के निकट चेकिंग के क्रम में किशनगंज कि ओर से सफ़ेद रंग का पिक अप जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर BR 11 GD 9765, एवं उजला रंग का अल्टो कार जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर BR 06 CP 4121 तेजी से आ रही थी। जिसपर दो-दो व्यक्ति सवार थे, जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से रोका गया तथा वाहन में सवार चारों व्यक्तियों से पूछताछ की गई एवं वाहन का जांच किया गया तो दोनों वाहन से करीब 709 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई।

वहीं पिंकेश कुमार (मधेपुरा), सानु कुमार,सौरभ कुमार एवं सुरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों वाहन पर विदेशी शराब को दालकोला पश्चिम बंगाल से जानकीनगर एवं मुरलीगंज मधेपुरा लिए ले जाया जा रहा था।


Copy