अनियंत्रित कार फुटपाथ से टकराई, : करीब आधा दर्जन लोग हुए घायल मामले की जांच में जुटी पुलिस....

Edited By:  |
HIT AND RUN MAMLA HIT AND RUN MAMLA

रांची. झारखंड की राजधानी रांची के हरमू रोड पर हिट एंड रन का एक मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक यहां गलत साइड से आ रही एक कारने करीब आधा दर्जन लोगों को टक्कर मारते हुए फुटपाथ से जा टकराई. जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

आधा दर्जन लोग कार की चपेट में आए

जानकारी के मुताबिक,रांची के हरमू रोड पर वीआईपी इलाके में गलत साइड से आ रही एक अनियंत्रित कार फुटपाथ से टकरा गई. इस दौरान वहां मौजूद लोग कार की चपेट में आ गए. बताया जा रहा है फुटपाथ पर लगने वाली सब्जियों की दुकानों को भी कार ने रौंद डाला मिली जानकारी के अनुसार हादसे में तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

दो लोग सवार थेएक युवक मौके से हुआ फरार

बताया जा रहा है,हादसे के बाद किशोरगंज चौक के पास स्थानीय लोगों ने कार सवार को कार के साथ पकड़ लिया. इस कार में दो लोग सवार थे,हालांकि,एक युवक मौके से फरार हो गया. दुर्घटनाग्रस्त कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं. इस दौरान एक कार सवार भीड़ के हत्थे चढ़ गया.

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया. इस घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार सवार युवक को भीड़ से बचा लिया. पुलिस कार को जब्‍त कर मामले की जांच में जुट गई है. स्थानीय लोगो के अनुसार कार सवार नशे में था और कार के अंदर से शराब की बोतलें भी बरामद हुई है.