मची अफरा-तफरी : बहुभोज के दौरान हर्ष फायरिंग में बच्चे को लगी गोली.. पुलिस के विलंब से पहुंचने से परिजन नाराज

Edited By:  |
Reported By:
harsh firing me bacche ko lagi goli..macha harkamp. harsh firing me bacche ko lagi goli..macha harkamp.

Begusarai:-बिहार में हर्ष फायरिंग लागातार जारी है.इस क्रम में बेगूसराय में शादी समारोह के बाद रिसेप्शन पार्टी में बार बालाओं के डांस के दौरान हर्ष फायरिंग में एक बच्चे को गोली लग गई है,जिसे गंभीर हालत में एक शहर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

हर्ष फायरिंग की यह घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव की है। बताया जाता है कि स्वर्गीय बैजनाथ यादव के पुत्र श्रवण कुमार की शादी 9 जून को हुई थी शादी के बाद शनिवार की रात रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी इस रिसेप्शन पार्टी में बार बालाओं का डांस हो रहा था। आरोप है कि नर्तकी के डांस के दौरान 3 लोगों के द्वारा फायरिंग की गई। इस फायरिंग में गांव के ही सोने लाल यादव का 10 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार को कमर के पास गोली लग गई है। जिसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस को सूचना देने के बाद भी सुबह तक पुलिस ना तो घटनास्थल पर पहुंची और ना ही घायल से ही पूछताछ करने पहुंची है। बेगूसराय में लगातार हर्ष फायरिंग की घटना होती है जिसमें कई लोगों को अब तक गोली लग चुकी है तो कई बार तो मौत भी हो चुकी है इसके बावजूद लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं।


Copy