समोसे ने ली कुख्यात की जान... : गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर दहला बेगूसराय, इलाके में फैली सनसनी

Edited By:  |
goliyon ki tadtadahat se fir dahla begusarai , apradhiyon ne li kukhyat kaari singh ki jan goliyon ki tadtadahat se fir dahla begusarai , apradhiyon ne li kukhyat kaari singh ki jan

बेगूसराय : एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से बिहार का बेगूसराय दहल उठा। बताया जा रहा है कि कुख्यात बदमाश कारी सिंह को आपसी विवाद में कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सभी अज्ञात मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी इलाके का बताया जा रहा है जहां कुख्यात कारी सिंह को शाम में खेत जोतने के लिए कुछ युवकों ने बुलाया। इस दौरान मौके पर शराब की पार्टी और समोसे का भी इंतजाम था। जैसे ही कुख्यात मौके पर पहुंचा तभी बाइक पर सवार छह बदमाश पहुंचे और गोली मारकर फरार हो गए। इस घटना में कारी सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।


सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मौके से समोसा और शराब की बोतल को पुलिस ने बरामद किया है। बताया जाता है कि रामदीरी गांव का रहने वाला कारी सिंह कुख्यात बदमाश रहा है उस पर हत्या लूट रंगदारी और अपहरण के कई मामले दर्ज हैं और वह फिलहाल जमानत पर बाहर था। परिजनों ने बताया कि चंदन सिंह नामक व्यक्ति खेत जोतने के लिए ले गया था और जब खेत से फायरिंग की आवाज आई तो परिजन दौड़कर बाहर निकले तब तक कुख्यात की मौत हो चुकी थी और सभी अपराधी फरार हो चुके थे।

वहीं एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि कारी सिंह कुख्यात बदमाश रहा है और उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। शुरुआती जांच में आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान कर ली है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Copy