गैंगवार से दहला बेगूसराय : पेशी से लौट रहे युवकों पर फायरिंग, कुख्यात के सिर में मारी गोली

Edited By:  |
Reported By:
gangwar se dahla begusarai gangwar se dahla begusarai

बेगूसराय : बड़ी खबर है बेगूसराय से जहां दिनदहाड़े हुए गैंगवार से पूरा इलाका थर्रा उठा। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े कुख्यात बदमाश प्रिंस कुमार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। बताया जा रहा है कि कुख्यात अपने साथियों के साथ कोर्ट में पेशी के बाद लौट रहा था तभी अपराधियों ने उसपर हमला बोल दिया।

आपको बता दें कि मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुरा निवासी कुख्यात बदमाश प्रिंस कुमार कोर्ट से तारीख कर अपने चार साथियों के साथ कार से अपने घर बदलपुरा जा रहा था। इसी दौरान मुफस्सिल थाना के एघु गांव के पास बाइक सवार 2 बदमाशों ने उसे रोक लिया और उससे बातचीत करने लगा और फिर बाइक सवार बदमाशों ने उसके सिर में गोली मार दी। घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से गंभीर रूप से घायल प्रिंस कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया फिर वहां से निजी अस्पताल ले जाया गया है। प्रिंस कुमार की हालत नाजुक बनी है। बताया जाता है कि प्रिंस कुमार कुख्यात बदमाश है उस पर दर्जन भर हत्या,लूट , रंगदारी के मामले दर्ज हैं । प्रिंस कुमार कोर्ट में तारीख करने के बाद अपने सहयोगियों के साथ घर लौट रहा था तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है

वहीँ सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि आपसी गैंगवार और वर्चस्व को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है।


Copy