एक्ट्रेस के गाल के कायल हैं सियासी लोग : किस-किस पर लड़खड़ाई हैं इनकी बोल, देखिए खास रिपोर्ट

Edited By:  |
actress ke gaal ke kayal hain siyasi log actress ke gaal ke kayal hain siyasi log

DESK : देश के सियासी लोग अक्सर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के सौंदर्य, उनके अंगों की तुलना करते रहें हैं। पहले भी कई बार हेमा मालिनी से लेकर कैटरीना कैफ के गालों पर नेता फिदा होकर विवादित बयान बाजी देते रहे हैं। इन अदाकारों के गालों जैसा सड़क अपने-अपने इलाके में बनवाने की बात करते रहे हैं।

खबर है झारखंड से जहां अक्सर विवादास्पद बयान देकर सुर्खियाँ बटोरने वाले जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने फिर एक नया बयान जारी कर दिया है। इस बार भी उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल उन्होंने कहा है कि कंगना के गाल जैसी चिकनी सड़कों का उपयोग आदिवासी समुदाय के बच्चे और राज्य के युवा करेंगे।

उन्होंने कहा मैं यकीन दिलाता हूं कि मेरे इलाके में ऐसी सड़कें बनेंगी जो कि फिल्म अदाकारा कंगना रनौत के गालों से भी अधिक चिकनी होंगी। हालाँकि खुद कंगना रनौत जो कि अपनी हाजिरजवाबी के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं उनका अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी हैं।

इस परंपरा की शुरुआत सबसे पहले आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव ने की थी। उन्होंने 1990 में ही कहा था, हम बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जैसा चिकना बना देंगे।

इसके बाद राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए मंच से कहा था कि मेरे इलाके की सड़कें कैटरीना के गाल जैसे होने चाहिए।

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा था कि मध्यप्रदेश की सड़कें कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसी हो गई हैं। हम 15 दिनों में ही यहां की सड़कों को उन्हें हेमा मालिनी के गाल की तरह बनाएंगे।


Copy