पति-पत्नी और वो : परीक्षा देने घर से निकली महिला दूर के देवर के साथ कर रही थी मस्ती,पति ने रंगेहाथ पकड़ लिया..

Edited By:  |
The film story of husband, wife and lover was seen in Purnia. The film story of husband, wife and lover was seen in Purnia.

KASHISH NEWS DESK:-पति-पत्नी और वो की फिल्मी कहानी बिहार के पूर्णियां से सामने आई है,जहां पति को परीक्षा देने की बात कहकर पत्नी घर से बाहर निकल गई,और रिश्ते में दूर के देवर के साथ बाइक पर सवार होकर मौज-मस्ती करने निकल गई.इधर काफी दिनों से पत्नी की बदली एक्टिविटी की वजह से सशंकित पति अपनी शंका मिटाने के लिए दूसरी बाइक से मित्र के साथ पीछे-पीछे निकल पड़ा .


थोड़ी दूर जाते ही पति की शंका को बल मिला,जब उसने दूसरे युवक की बाइक पर बैठकर अपनी पत्नी को जाते देख लिया.इस बीच उसकी पत्नी अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरा पर मॉस्क लगा रखी थी,पर सालों से एक साथ पति-पत्नी के रूप पर जीवन बिता रहे पति ने अपने पत्नी को तुरंत पहचान लिया.उसके बाद मोबाइल से वीडियो बनाते हुए पत्नी के चेहरे से मॉस्क हटाया और पूछा कि यहीं परीक्षा दे रही हो..एकाएक पति को देख पत्नी बहाने बनाने के लिए कुछ बोलती ..उससे पहले ही पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर जोरदार चांटा मार दिया जिसके बाद हंगामा मच गया.


.पति ने शोर मचाते हुए कहने लगा कि देखिए भाइयों..ये मेरी पत्नी है और घर से परीक्षा देने के लिए कहकर निकली है और इस आवारा लड़के के साथ सैर सपाटा कर रही है.इस बीच उसके पत्नी की बहन यानी साली भी वहां पहुंच गई..अपनी बाइक पर दूसरी की पत्नी को घूमाने वाली युवक भी सफाई देने की कोशिश करने लगा, और काफी देर तक सड़क पर ही पति-पत्नी,साली और दूसरे युवक के बीच हाई-वोल्टेजड ड्रामा होता रहा है.चारो एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते रहे.इस बीच मौके पर मौजूद कुछ बुजुर्गों ने सभी को समझाते हुए कहा कि पति-पत्नी के बीच कुछ मतभेद है तो घर जाकर सुलझाएं..बीच सड़क पर ड्रामा क्यों कर रहें हैं.


इस मामले से संबंधित एक वीडियो भी सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद लोग तरह -तरह की चर्चा कर रहें हैं.कोई समय को दोष दे रहा हो तो कोई आधुनिक समाज में बदल रहे आपसी रिश्ते को जिम्मेदार ठहरा रहा है.


Copy