मां और बीबी के बीच पिस गया बेटा.. : पत्नी ताला लगा चली गयी मायके..तभी घर में बंद पति ने उठा लिया बड़ा कदम..

Edited By:  |
Reported By:
Son commits suicide in dispute between mother and wife Son commits suicide in dispute between mother and wife

MUZAFFARPUR:- प्रेम विवाह के बाद मां और पत्नी के विवाद के बीच फंसा युवक दिल से टूट गया और उसने ऐसा कदम उठाया जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.उसने अपनी ही पत्नी के दुपट्टे का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

घटना मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना इलाके के गोला बांध रोड की है। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक की पहचान 30 वर्षीय विक्की कुमार के रूप में हुई है। वह अपनी पत्नी के साथ गोला बांध रोड के आशू कुमार के किराए के मकान में रह रहा था और किराना दुकान चलाकर अपना भरण पोषण करता था।

जानकारी के मुताबिक तीन साल पहले साहू पोखर इलाके की संजना से विक्की ने लव मैरिज शादी किया था. विक्की का एक दो साल और एक 6 माह का बेटा भी है। शादी के बाद से ही मां को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था.. पत्नी संजना चाहती थी कि वह अपने मां के साथ नहीं रहे।इसको लेकर दोनो में विवाद हुआ और फिर पत्नी गुस्से में अपने पति को कमरे में बंद कर मायके चली गई और खुद की गलती महसूस होने पर जब वह सुबह लौट कर वापस आयी .तबतक देर हो चुकी थी..कमरे में बंद विक्की ने अपनी पत्नी के दुपट्टे का फंदा बनाकर लटक गया और अपनी जीवनलील खत्म कर ली.कमरे से विकी का शलव मिलने के बाद सनसनी फैल गई..वहीं अब विक्की को लेकर सास-पुतोहू एक साथ बैठकर रो रही है और अपने व्यवाहर के लिए पश्चाताप कर रही है.मृतक की मांग ने बेटी की मांग के लिए अपनी बहु और मृतक की पत्नी को दोषी माना है..वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.


Copy