शर्मनाक : स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

पाकुड़: बड़ी खबर पाकुड़ से जहां महेशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक छात्रा से एक युवक ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. इसी बीच आरोपी ने मौका देखर भाग निकला.वहीं पूरे मामले को लेकर नाबालिग की माँ को जब पता चला तो उन्होंने महेशपुर थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास करने के मामला को लेकर थाने में लिखित शिकायत की.

बताया जा रहा है कि घर में परिवार के लोग किसी मेहमान के घर गए हुए थे. उधर दिन में पीड़ित के बूढ़ी दादी दादा दूसरे कमरा में सो रही थी. इधर छात्रा रविवार को छुट्टी के दिन अपने घर के कमरे में एकांत जगह पर पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान आरोपी युवक ने अकेला देखकर घर में घुसकर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इसी बीच नाबालिग छात्रा ने जोर से चिल्लाई तो आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे. तब तक आरोपी ने मौका देखकर वहां से भाग निकला.

वहीं इस पूरे मामले का जब नाबालिग की मां को पता चला तो उन्होंने महेशपुर थाने में आरोपी व्यक्ति के खिलाफ लिखित शिकायत कर पुलिस से गिरफ्तारी करने की मांग की. वहीं महेशपुर थाना के प्रभारी पुनीत कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आवश्यक छापेमारी की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम करेगी.


Copy