शर्मनाक : नवादा में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
sharmanaak sharmanaak

नवादा : बिहार के नवादा में मानवता शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिले के रोह थाना क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों ने शौच करने गई आठवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी लेते हुए नाबालिग को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस ने एक आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है.

बताया जा रहा है कि रोह थाना क्षेत्र में मंगलवार की शाम नाबालिग बच्ची घर से बाहर शौच करने गई थी. इसी दौरान पूर्व से घात लगाए दो युवकों ने लड़की को जबरन उठाकर गांव से सटे एक गेहूं के खेत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान लड़की घटना स्थल पर ही बेहोश हो गई. वहीं उसे मरा समझकर दोनों घटना स्थल के पास स्थित कुएं में नाबालिग लड़की को फेंक रहे थे. इसी बीच एक राहगीर की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया. इसके बाद दोनों युवक लड़की को छोड़ कर भाग गया.

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही नाबालिग बच्ची के परिजन इस घटना की सूचना स्थानीय थाने में दिया. सूचना पाकर थानाध्यक्ष विनय कुमार महिला सशस्त्र बल के साथ पीड़िता के घर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. उसके बाद पुलिस अभिरक्षा में नाबालिग को चिकित्सीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. और164के तहत बयान दर्ज किया गया.

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरा युवक फरार बताया जाता है. फिलहाल पुलिस फरार दुष्कर्मी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है.


Copy