CM नीतीश से मिले शाहनवाज हुसैन : चुनाव में NDA की सफलता पर दी बधाई, कहा : मुख्यमंत्री के नेतृत्व में मिली कामयाबी

Edited By:  |
Shahnawaz Hussain met CM Nitish Shahnawaz Hussain met CM Nitish

PATNA :भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की और लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए की अपार सफलता के लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी।

शाहनवाज हुसैन ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश के नेतृत्व में एनडीए की एकजुटता से बिहार में एनडीए को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार ने एनडीए को 30 सीटों की सौगात देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में बड़ा योगदान किया है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केंद्र में मोदी और बिहार में नीतीश के नेतृत्व में बिहार डबल इंजन की ताकत से विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है। आने वाले दिनों में बिहार के विकास में और तेजी आएगी। केंद्र व राज्य सरकार मिलकर बिहार वासियों के सपनों को पूरा करेगी।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल में बिहार की अमिट छाप है। बिहार ने उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए खुलकर मतदान किया है और एनडीए को सफलता दिलाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मुख्यमंत्री नीतीश के साथ मिलकर बिहार को संवारने में आगे भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।