समस्तीपुर में नाबालिग से गैंगरेप : 3 लड़के वारदात को अंजाम देकर फरार, बच्ची की हालत नाजुक

Edited By:  |
Reported By:
samastipur ne nabalig se duskarm samastipur ne nabalig se duskarm

समस्तीपुर : बड़ी खबर समस्तीपुर से जहां कपड़े की दुकान से काम कर लौट रही लड़की के साथ 3 लड़कों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बेहोशी हालत में घर पहुंची लड़की ने आपबीती परिजनों को बताया जिसके बाद आननफानन में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र का है जहाँ एक बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के दौरान ही बच्ची की हालत बिगड़ती देख सभी 3 आरोपी मौके से फरार हो गए। फिर दर्द से कराहती नाबालिग किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी।

वहीँ बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए परिजनों ने आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को बच्ची ने बताया कि वह नरहन बाजार स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करती है । बीते शाम दुकान से अपने घर लौट रही थी । तभी रास्ते में सुनसान जगह पर तीन लड़कों ने जबरन मुंह बंद कर उसे पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार किया है।

सामूहिक दुष्कर्म की खबर मिलते ही स्थानीय सीपीआईएम विधायक अजय कुमार अस्पताल पहुंचे और पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कहा है कि अगर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो आगे चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।


Copy