समस्तीपुर में नाबालिग से गैंगरेप का प्रयास : विरोध करने पर चेहरे पर मारा चाकू, पुलिस बनी मूकदर्शक

Edited By:  |
Reported By:
samastipur me nabalig se gangrape ka prayas samastipur me nabalig se gangrape ka prayas

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां नाबालिग से गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आ रहा है। इस दौरान विरोध करने पर आरोपी युवकों ने नाबालिग लड़की के चेहरे पर चाकू मारकर जख्मी कर दिया। जानकारी मिल रही है कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी इलाके में ही घूम रहे हैं लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने का अभी तक कोई प्रयास नहीं किया है।

मामला समस्तीपुर जिले मुसरीघरारी थाना क्षेत्र का है जहां घर से उठाकर ले गए 3 युवकों द्वारा दुष्कर्म के प्रयास किया गया है। इतना ही नहीं इस दौरान विरोध करने पर आरोपी युवकों ने नाबालिग लड़की के चेहरे पर चाकू मारकर जख्मी कर दिया। पीड़िता ने बताया कि सभी आरोपी घर के बगल के ही हैं। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी आसपास ही घूम रहे हैं लेकिन मुसरीघरारी थाने की पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी तक नहीं कर रही है।

जानकारी मिल रही है कि पीड़िता के चीखने चिल्लाने की आवाज सुन घर के लोग जगे तो देखा पीड़िता घर में नहीं थी और उसके चिल्लाने की आवाज बगल के दुकान से आ रही थी। जहां सभी परिजन पहुंचे तो आरोपी सभी युवक धमकी देते हुए वहां से फरार हो गये। वहीँ पीड़ित परिजनों का आरोप है कि वह बार-बार थाने का चक्कर लगा रहे है लेकिन मुसरीघरारी थाने की पुलिस आरोपी सभी युवकों के धरपकड़ के लिए छापेमारी तक भी नहीं कर रही है।


Copy