रामगढ़ में फिर सड़क हादसा : हादसे में 24 बस यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
ramgarh mai phir sadak hadsa ramgarh mai phir sadak hadsa

रामगढ़:बड़ी खबर रामगढ़ से जहां चुटुपालु घाटी में एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. सीवान से रांची जा रही बस में अनियंत्रित ट्रेलर ने मारी टक्कर , हादसे में 24 बस यात्री धायल, 6 की हालत गंभीर है जिसे रांची रिम्स रेफर किया गया है.

रामगढ़ जिले के चुटुपालु घाटी में उस समय अफरा तफरी मच गयी जब सीवान से रांची जा रही बस में अनियंत्रित ट्रेलर ने मारी टक्कर. टक्कर लगने के बाद बस पलट गयी. हादसे में दो दर्जन यात्री घायल हो गये हैं. 6 की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे रांची स्थित रिम्स रेफर कर दिया गया है.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि रांची-पटना मुख्य मार्ग पर बिहार के सीवान से रांची जा रही बस श्री ट्रैवल्स जब चुटुपालु घाटी पहुंची तभी रांची की ओर से आ रही अनियंत्रित ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी. बस में मौजूद यात्रियों की मानें तो वे लोग सोए हुए थे तभी एक जोरदार आवाज सुनाई दी. कुछ समझ में आता उससे पहले सभी अपनी सीटों से इधर-उधर गिर गये थे. घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ पुलिस ने यात्रियों को बस से निकाला और फिर सभी घायलों को रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हैं जबकि 6 की हालत गंभीर है जिसे रांची रिम्स रेफर किया गया है.


Copy