पूर्व जिला पार्षद हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलत : मृतक के परिजनों से मिले पूर्व डिप्टी CM,11 नामजद में 2 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
pu rv jila parshad hatyakand me police ko mili safalta pu rv jila parshad hatyakand me police ko mili safalta

कटिहार : बड़ी खबर है कटिहार से जहां बीजेपी नेता संजीव मिश्रा के हत्याकांड में पुलिस को प्रारंभिक सफलता मिली है। कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया है कि इस मामले में नामजद अभियुक्त 11 में से 2 को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीँ उन्होंने बताया कि मामला आपसी दुश्मनी से जुड़ा प्रतीत हो रहा है।

हत्याकांड के बाद से ही पीड़ित परिजनों के घर बड़े नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। पूर्व डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद पीड़ित परिवार से मिले और जल्द सभी आरोपियों के गिरफ्तारी जब मांग की है। पूर्व डिप्टी सीएम ने हत्या के पीछे पीएफआई कनेक्शन कभी आशंका जताते हुए प्रशासन से इस मामले को गंभीरता से लेने की मांग किया है।

वहीँ कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि कुल 11 लोगों को इस मामले में नामजद अभियुक्त बनाया गया है और इसमें 2 आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामला आपसी दुश्मनी से जुड़ा प्रतीत हो रहा है। हालांकि पुलिस पॉलिटिकल हत्या और अन्य सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। साथ ही भरोसा देते हुए कहा कि जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Copy