लूटकाण्ड का खुलासा : आंखों में स्प्रे मारकर व्यापारी से 5 लाख रूपये ले उड़े थे बदमाश

Edited By:  |
Reported By:
pashcim bangal police ne kiyalootkand ka pardafaash pashcim bangal police ne kiyalootkand ka pardafaash

खबर आ रही है झारखंड के पाकुड़ से जहां पुलिस ने व्यापारी से 5 लाख 50 हजार रूपये के लूटकाण्ड का खुलासा कर दिया है। इस घटना को लेकर महेशपुर एसडीपीओ नवनीत ए0 हेम्ब्रम ने गुरुवार को थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ नवनीत ए0 हेम्ब्रम ने बताया कि बीते 18 दिसंबर को थाना क्षेत्र के पगला नदी पुल पर (पश्चिम बंगाल) के पाईकर थाना क्षेत्र के काशिमनगर गांव निवासी मच्छरदानी व्यापारी हैदर अली बोसीं बांका (बिहार) से मच्छरदानी बेचकर आ रहे थे। इसी दौरान रात करीब 8 बजे महेशपुर थाना क्षेत्र के पगला नदी पुल पर पिकअप वैन को रोककर 5 लाख 50 हजार रुपयों को आंखों में स्प्रे मारकर अपराधी लूट कर भाग गए।

जिसको लेकर वादी हैदर अली ने महेशपुर थाने में कांड संख्या 262/21 दिनांक 20 दिसंबर 2021 भादवि की धारा 395/120 (बी)दर्ज कराया था। जिसमें अज्ञात 10 से 12 व्यक्तियों द्वारा रुपयों को लूटने एवं पिकप वैन संख्या जेएच 04एस 6228 के चालकों आसमाउल शेख व समीर शेख इस मामले में संदेह की बात बताई गई थी।

वही अनुसंधान के क्रम में चालक आसमाउल शेख को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस कांड में शामिल अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी एवं रुपयों की बरामदगी हेतु छापेमारी की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।


Copy