प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से थर्राया मुजफ्फरपुर : अपराधियों ने सिर में मारी गोली, इलाके में फैली सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
Muzaffarpur shaken by murder of property dealer Criminals shot him in the head, sensation spread in the area Muzaffarpur shaken by murder of property dealer Criminals shot him in the head, sensation spread in the area

मुजफ्फरपुर : खबर सामने आ रही है मुजफ्फरपुर से जहां देर रात प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बेख़ौफ़ अपराधियों ने शख्स को सिर में गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया।


मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मंगलवार की देर रात एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी।। हत्या से पूरी इलाके में सनसनी फैल गई और परिजनों के बीच चिख पुकार मची गई। सूचना मिलने के बाद सदर थाने की पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक की पहचान कुमार मुकेश के रूप में की गई है।


बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर घर के पास ही भोज में शामिल होने के लिए गए थे। इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने घेड़ लिया सर में गोली मार दी। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को SKMCH भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।



Copy