लव जेहाद ! : पहचान बदलकर विधवा महिला को प्रेमजाल में फंसानेवाला गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Man who lured widow woman into love through love jihad arrested Man who lured widow woman into love through love jihad arrested

MUZAFFARPUR:- लव जिहाद के आरोपी मोहम्मद उमर को मुजफ्फरपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.उसपर ऊपर मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी जिले में कई मामले दर्ज है. उसकी गिरफ्तारी के लिए मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी जिले की पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.मोबाइल लोकेशन के जरिए नाटकीय तरीके से मुंबई के मलाड से उसे गिरफ्तार किया गया है.


बताया जाता है आरोपी मोहम्मद उमर मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के रामपुर का रहने वाला है, जो एक फाइनेंस का काम करता था।इस दौरान उसने अपना गलत परिचय देते हुए रतवारा गांव की एक बच्चों की मां सह विधवा महिला को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया वह महिला एक दिन ससुराल वाले को बिना बताए मोहम्मद उमर के साथ वह भाग निकली और कोर्ट मैरिज भी कर ली।कोर्ट मैरिज की पहली रात ही उसके कारनामों का पर्दाफाश हो गया।हकीकत जानने के बाद वह महिला वहां से फरार हो गई.इसके बाद आरोपी ने उस महिला को कार्लगर्ल के रूप में सोसल मीडिया पर प्रचारित कर बदनाम करने लगा.इससे परेशान महिला ने औराई थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई थी.इसके बाद उसने सीतामढ़ी में भी शिकायत की थी.


पुलिस ने इस मामले मे आरोपी मोहम्मद उमर को गिरफ्तार कर लिया है.इस संबंध में महिला थाना अध्यक्ष ने कहा कि लव जिहाद का आरोपी था. नाम बदलकर एक विधवा महिला से शादी रचा लिया था जिसे लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी।इस खबर के चलाने वाले एक पत्रकार को भी सोसल मीडिया पर बदनाम किया गया था। इस मामले में भी औराई थाने में एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज किया गया था।


Copy