तेरी मेरी दोस्ती प्यार में बदल गई.. : FACEBOOK के जरिए शुरू हुई लव स्टोरी.. दिव्यांग प्रेमिका को घर से भगाकर कर ली शादी..

Edited By:  |
Reported By:
Love story started through Facebook .. eloped with disabled girlfriend and got married .. Love story started through Facebook .. eloped with disabled girlfriend and got married ..

Gopalganj:-बिहार के गोपालगंज में अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है...यहां शिवम दूबे और पिंकी पांडेय के बीच फेसबुक(FACEBOOK) के जरिए जान-पहचान और प्रेम हुआ..फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया...शुरू में शिवम के परिवार वाले भी बेटे की खुशी के लिए प्रेम विवाह को स्वीकार करने के लिए तैयार थे,पर जब उन्हें पिंकी के दोनो पैरों से विक्लांग होने की जानकारी मिली तो बेटे की शादी करने के प्रस्ताव को सिरे से खारिज कर दिया...

पर कहतें हैं न.. कि प्यार अंधा के साथ जिद्दी भी होता है... परिवार के मनाही के बाद शिवम और पिंकी घर से भागकर मंदिर में शादी कर एक अऩूठी मिशाल पेश की है.इस विवाह ने प्रेम करने वालों को अलग संदेश दिया है. कि प्यार में सिर्फ पैसा और सुंदरता ही नहीं होती है ,बल्कि एक दूसरे के प्रति सहयोग और समर्पण भी होता है.फेसबुक से शुरू हुआ प्यार अब अंतिम मुकाम तक पहुंच चुका है और दोनो पति-पत्नी की रूप में जीवन व्यतीत कर रहें हैं.

इधर घर से भागने पर पिंकी के परिजनों ने अपनी बेटी के अपहरण का केस कर दिया जिसके बाद पुलिस खोजते हुए इन दोनो तक पहुंच गयी..दोनो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और फिर पुछताछ की गयी..जब दोनो ने अपनी लव स्टोरी और बालिग होने की बात कही तो पुलिस ने कोर्ट में 164 का बयान करवा कर इन्हें सदा सुखी रहो का आशीर्वाद देकर थाना से विदा कर दिया...


Copy