नशेड़ियों के खिलाफ फूटा छात्रों का आक्रोश : NH-27 जाम कर काटा बवाल, नशे का कर रहे विरोध

Edited By:  |
Reported By:
kishanganj me nashediyon ke khilaf foota chatro ka aakrosh kishanganj me nashediyon ke khilaf foota chatro ka aakrosh

किशनगंज : खबर है किशनगंज से जहां नशेड़ियों के खिलाफ इंटर हाई स्कूल के छात्रों का गुस्सा आज फूटा पड़ा। जिसके बाद उन्होंने समाहरणालय के समक्ष नेशनल हाई वे 27 को जाम कर जमकर बवाल काटा। बताया जा रहा है कि सभी छात्र नशेड़ियों द्वारा एक साथी की पिटाई से नाराज होकर जबरदस्त हंगामा किया। सभी आक्रोशित छात्र स्कूल के सामने से दुकान को हटाने की मांग कर रहे हैं।

जानकारी मिल रही है कि शुक्रवार को इंटर हाई स्कूल के एक छात्र की पिटाई नशेड़ियों के द्वारा कर दी गई थी । जिसके बाद शनिवार को सैकड़ो की संख्या में इंटर हाई स्कूल के छात्र समाहरणालय पहुंच गए। जहा समाहरणालय का गेट नही खोले जाने पर नाराज छात्रों ने नेशनल हाई वे 27 को जाम कर दिया। नाराज छात्र नशेड़ियों के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन करने लगे ।

छात्रों का कहना है कि विद्यालय के सामने कई ऐसी दुकानें है जहां नशे का सामान बिकता है जिसके कारण उन सभी को समस्याओं का सामना करना पड़ता है । जाम की वजह से नेशनल हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई । गौरतलब है कि जिले में सूखे नशे का प्रचलन तेजी से बढ़ा है जिसका खामियाजा पूरे समाज को उठाना पड़ रहा है । नाराज छात्रों ने कहा की उनकी मांग है की स्कूल के सामने जितनी भी दुकानें है उन्हे हटाया जाए ।


वही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को समझा बुझा कर जाम खुलवा दिया। मौके पर मौजूद एसडीपीओ गौतम कुमार ने कहा की बदमाशो को चिन्हित कर कारवाई की जाएगी साथ ही दुकानों को हटवाया जायेगा । इस दौरान करीब आधे घंटे तक नेशनल हाईवे पर यातायात बाधित रहा।


Copy