प्रेम प्रसंग में हत्या : कटिहार में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या..मामले को आपस में रफा-दफा करने की कोशिश

Edited By:  |
Reported By:
katihar me premika se milne pahuche premi ki hatya katihar me premika se milne pahuche premi ki hatya

कटिहार-प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और फिर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गई..पर पिटाई का वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया है.

यह मामला कटिहार जिले का है यहां के फलका प्रखंड के महेशपुर गाँव में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पीट पीट कर निर्मम हत्या कर दी गई. रस्सी से बांधकर पिटाई का वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।मिली जानकारी के महेशपुर चकला कुँवा गांव निवासी मुस्तकीम अपनी प्रेमिका से मिलने उनका घर गया था कि लड़की के परिजन और स्थानीय ग्रामीण प्रेमी को पकड़कर कर रस्सी से बांध कर बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया। इलाज हेतु पुर्णिया ले जाने के दौरान प्रेमी की मौत हो गयी। अनान फानन में पंचायत कर मामले को रफा दफा कर शव को दफना दिया गया।

बताया जाता है जब फलका थाना पुलिस को पता चला तो मृतक के परिजन यह लिख कर दे दिया कि हम पोस्टमार्टम या किसी प्रकार का कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। जबकि चर्चा है कि लाखों में यह मामला डील हुआ है। मामले में थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया था लेकिन मृतक के परिजन सामान्य सामान्य मौत लिख कर किसी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया था.इस संबंध में वरीय अधिकारी को भी सूचना दे दी गई है.उनके आदेश के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Copy