इश्क़ की चासनी में डूबी 4 बच्चों की मां : बिलखते रहे मासूम और फेसबुकिया प्यार संग हुई फरार, जानें मामला

Edited By:  |
Reported By:
ishaq ki chasni me doobi 4 bachchon ki maa ishaq ki chasni me doobi 4 bachchon ki maa

पूर्णिया : कहा जाता है कि जब प्यार हो जाता है तो लोग दुनियादारी की सारी हदें पार कर जाते हैं। सारी सीमाओं को तोड़ देते हैं और रिश्ते नाते भावनाएं बिल्कुल पीछे छूट जाती हैं। हां इतना जरुर है कि खासकर महिलाएं अपनी बंदिशों को जरुर मानती हैं और जब उसके छोटे छोटे बच्चे हों तो वो खुद को सीमाएं लांघने से रोकती हैं लेकिन यहां तो सबकुछ उल्टा ही हुआ है।

इस महिला ने ना तो पति के प्यार को तवज्जो दी और ना ही बच्चों की मुस्कुराहटों को ध्यान में रखा। 4 साल का जो बेटा मां.... मां कहकर कल तक उसके पीछे दौड़ा करता था, इस बेदर्द मां ने उसके प्यार को भी पीछे छोड़ दिया और घर से फरार हो गई। ये कैसा प्यार है , ये कैसी भावना है, ये कैसा स्नेह है जो एक मां को भी अपने बच्चों के आंचल से दूर कर रहा है। सच कहें तो यह प्यार हो ही नहीं हो सकता। इसे तो आप एक महिला की अंतहीन महत्वाकांक्षा ही कह सकते हैं जो कि कभी पूरी नहीं हो सकती।

दरअसल कहानी पूर्णिया की है जहां शादी के 15 साल बाद एक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। फेसबुक के प्यार के चक्कर में 4 बच्चों की मां पूजा बच्चों को रोते बिलखते छोड़ कर फरार हो गई है। छोटे छोटे चारों बच्चे मां के बगैर काफी परेशान हैं। वही पति विनोद की हालत ऐसी है कि वह बच्चों और घर को संभाले की व्यवसाय करें । 4 साल का छोटा बेटा का रो-रोकर हाल बेहाल है। ये छोटे-छोटे नौनिहाल अपनी मां से गुहार लगा रही है कि वह जल्दी वापस आ जाए। मां के ना रहने से बच्चों की पढ़ाई पर खासा असर पड़ा है।

पिता कभी उसे खाना बना कर देता है तो कभी होटल से खाना लाकर बच्चों को खिलाता है। लेकिन मां के बगैर बच्चे की आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रही है । बच्चों के पिता विनोद कुमार का कहना है कि पूजा देवी का फेसबुक से गुरुग्राम के एक व्यक्ति से प्यार हुआ और वह रात में अचानक घर छोड़कर फरार हो गई । पीड़ित पति ने इस मामले की जानकारी स्थानीय सहायक खजांची थाना को भी दिया है और साथ ही विनोद भी अपनी पत्नी से गुहार लगा रहा है कि बच्चों के लिए घर वापस आ जाए ।


Copy