गोपालगंज में जोरदार धमाका : बम बनाने के दौरान घर मे ब्लास्ट, मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
gopalganj me bam banane ke dauraan jordar dhamaka, mahila jhulsi gopalganj me bam banane ke dauraan jordar dhamaka, mahila jhulsi

गोपालगंज : बड़ी खबर सामने आ रही है गोपालगंज से जहां जोरदार धमाके में एक घर उड़ गया। बताया जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के भी कई मकान भी इस घटना में क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं हादसे में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई , जिसे आनन फानन में नजदीकी अस्पताल कराया गया है।


मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान का बताया जा रहा है जहां ब्रह्मस्थान वार्ड 20 स्थित एक घर में पटाखा बनाने के दौरान जोरदार धमाका हो गया। बताया जा रहा है कि मकान के अंदर बारूद रखा गया था और वहां पटाखा बनाने का काम चल रहा था,इस दौरान ही तेज ब्लास्ट हुआ। जिसमे एक महिला बुरी तरह झुलस गई। धमाके के बाद मौके पर जुटे लोगों ने आनन फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से डॉक्टरों ने मरीज को बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।


सूचना मिलते ही पुलिस टीम और फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में लग गई। वहीं, एसपी स्वर्ण प्रभात ने पूरे मामले को लेकर जांच के निर्देश दिया है। जांच की जा रही है कि पटाखा फैक्ट्री लाइसेंसी था या नहीं। बारूद कितनी मात्रा में रखी गयी थी। सुरक्षा के मानकों को पूरा क्यों नहीं किया गया। इन तमाम बिंदुओं पर जांच की जाएगी।


Copy