प्रेम या पाप : पिता की बीमारी का बहाना बनाकर प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया घर..फिर दे दिया जीवन भर का जख्म

Edited By:  |
Reported By:
Girlfriend along with parents conspired against boyfriend Girlfriend along with parents conspired against boyfriend

MUZAFFARPUR:-बिहार के मुजफ्फरपुर से अजब प्रेम की गजब कहानी देखने को मिली है.प्रेमिका ने पिता की बीमारी का बहाना बनाकर प्रेमी को बुलाया और फिर उसके परिवार वालों ने प्रेमी को ऐसा जख्म दिया जो पूरे जीवन में ऩहीं भर पाएगा.


एक प्रचलित डॉयलॉग है ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं क्योंकि जो बुला रही है, वह खतरनाक साबित हो सकती है।मुजफ्फरपुर के प्रेमी-प्रेमिका की कहानी इसी डॉयलॉग को याद कराती है.कहानी की शुरूआत इस तरह होती है.....


‘Hello’ पापा को हार्ट अटैक आया है जल्दी आओ.. प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को घर बुलाया.. गर्लफ्रेंड के एक फोन कॉल पर हवाई जहाज की तरह उड़कर प्रेमी प्रेमिका के घर पहुंचा,पर यहां उसके साथ बड़ा धोखा हो गया.प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को ही काट डाला.पीड़ित प्रेमी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

पूरा मामला मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र का है. जहां पीड़ित का इलाज बैरिया के निजी अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। वही घटना के बारे में बताया जा रहा है पीड़ित नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंकज मार्केट में अपने पिता के साथ बर्तन का व्यवसाय करता है। घर से जिम जाने के लिए निकला था। उस दौरान अचानक गर्लफ्रेंड का फोन आया। गर्लफ्रेंड नहीं अपने पापा के हार्ट अटैक का बहाना देकर घर में बुला ली। जिसके बाद बंद कमरे में उसके साथ मारपीट की गई। यहां तक प्राइवेट पार्ट भी काट दिया गया. इस घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित के परिजन वहां पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पीड़ित के परिजन के द्वारा नगर थाने में प्रेमिका के मां पिता और उसके भाई के ऊपर मामला दर्ज करवाया है।।।


वही इस मामले पर नगर थाना अध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया लड़की के प्रएम प्रसंग की वजह से परिजन नाराज चल रहे थे और स दौरान प्रेमी के साथ बुरी तरह से मारपीट करते हुए प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया गया है।शिकायत के बाद FIR दर्ज के आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Copy