गांव में मातम : मंगलवार से लापता नाबालिग बच्चे का शव बरामद

Edited By:  |
Reported By:
gaw mai maatam gaw mai maatam

पाकुड़ : खबर है पाकुड़ की जहां महेशपुर थाना क्षेत्र के डूमरघाटी गांव के बान्का टोला के एक6साल के बच्चे का शव बरामद हुआ है. विगत मंगलवार से बच्चे लापता था. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेजा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार महेशपुर थाना क्षेत्र के डूमरघाटी गांव के बान्का टोला के रायसीन मुर्मू के6साल के पुत्र कान्हू मुर्मू अपने मौसा मुकेश मुर्मू के अमड़ापाड़ा प्रखंड में फतेहपुर गांव के तिलकामांझी आवसीय विद्यालय में पढ़ाई करता था. वहीं बीते मंगलवार को विद्यालय से लापता होने की खबर विद्यालय के एक अन्य शिक्षक ने बच्चे के परिजनों को फोन कर दिया. परिजनों ने बच्चे की काफी तलाश की. लेकिन परिजनों को मंगलवार तक लापता बच्चे का अतापता नहीं चल पाया.

बुधवार दोपहर करीब2बजे अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के उदलबानी गांव के पास एक नाले में बच्चे का शव मिलने की सूचना अमड़ापाड़ा थाने को मिली. मासूम बच्चे का शव देखने के बाद दोनों आंखे निकला पाया गया. अमड़ापाड़ा पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव,जेएसआई कांति विलाश अभिनाश,एएसआई अनिल सिंह,अमरजीत कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पहुँचकर छानबीन करते हुए बच्चे का शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेज दिया.

घटना को लेकर एसडीपीओ महेशपुर नवनीत हेम्ब्रम, महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि, पाकुड़िया थाना प्रभारी चंदन कुमार गुप्ता, पुअनि आनंद पंडित, मुकुल कुमार भगत डूमरघाटी गांव बान्का टोला गांव बच्चे के घर पहुँचे. इस घटना को लेकर बच्चे के परिजन व ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर विद्यालय के शिक्षक मुकेश मुर्मू को पकड़कर महेशपुर पुलिस को सौंप दिया. उधर इस घटना को लेकर बच्चे के परिवार सहित पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.


Copy