BREAKING NEWS : मछली कारोबारी की गोली मार हत्या,विरोध में सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
Fish trader shot dead, road blocked in protest Fish trader shot dead, road blocked in protest

HAJIPUR:-खबर वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर से है,यहां महिला कॉलेज के पास मछली करोबारी पर अपराधियो ने ताबड़तोड फायरिंग कर हत्या कर दी है.


घटना के बारे में बताया गया कि एक ही बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी मछली खरीदने पहुंचें थे।कारोबारी से मछली खरीदने की बात कर वजन करने कहा था जैसे ही मछली कारोबारी मछली का वजन करना शुरु किया था वैसे ही अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई है।जिसमें पांच गोली लगी. गोलियों की आवाज से घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। घटना के बाद अपराधी मौके से भाग निकले।घटना हाजीपुर नगर थाना से महज 400 मीटर दूर की है।


गोली लगने से घायल हुए मछली करोबारी को सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। जिसके बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया है।मृतक मछली व्यवसायी हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के शिवनाथ सहनी का 24 वर्षीय पूत्र सुनील सहनी है, जो पिछले महीने ही अपना मछली का कारोबार शुरु किया था।


हत्या की वारदात से गुस्साए लोगों ने सड़क मार्ग को जाम कर दिया है। जाम करने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचें है। मछली करोबारी की हत्या और बवाल के बीच आक्रोशीत लोगों को पुलिस समझाने में जुटी है।इस संबंध में सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के क्रांति चौक पर अपराधी मछली खरीदने आए थे पीछे से आकर कारोबारी को गोली मार दिया .पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है और जल्द ही अपराधियों के खिलाप कार्रवाई करेगी.


Copy