फरमाइशी गाने पर नाची मौत! : DJ कलाकारों ने शख्स की जमकर की धुनाई, इलाके में कोहराम

Edited By:  |
dj ki dhun par farmaishi gane par daudi maut, muzaffarpur ke paru me macha kohram dj ki dhun par farmaishi gane par daudi maut, muzaffarpur ke paru me macha kohram

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां एक शादी समारोह में DJ वाले से गाने की फरमाइश करना युवक को भारी पड़ गया। डीजे वाले ने युवक की जबरदस्त पिटाई कर दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल युवक को आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं परिजनों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।


मामला मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बारात में एक युवक द्वारा गाने की फरमाइश करने पर डीजे वाले के द्वारा एक युवक की जमकर पिटाई की गई। उसे अधमरे हालत में सड़क किनारे फेंक दिया गया। सूचना मिलते ही मौके पर जुटे ग्रामीण इलाज के लिए घायल युवक को पीएचसी ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच भेज दिया। जहां युवक ने इलाज़ के दौरान अपना दम तोड़ दिया।


जानकारी मिल रही है कि पारु थाना क्षेत्र के गधा हसन गांव में वीरेंद्र राय के घर पर सरैया थाना क्षेत्र से बारात आई थी। बारात में डीजे की धुन पर गाना बज रहा था। इसी बीच इलाके के रामपुर गांव निवासी युवक की डीजे ट्रॉली के कलाकारों और एक युवक के बीच गाने की फरमाइश को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते मामला तूल पकड़ने लगा हालांकि ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद मामले को शांत करा लिया गया। बारात अच्छे से दरवाजे पर पहुंची और जयमाला कार्यक्रम आयोजित हो जानें के बाद फिर सभी ने खाना खाया।

इसी बीच डीजे कलाकारों ने गाने की फरमाइश करने वाले युवक विवेक को अपने ट्रॉली में बैठा लिया। इसके बाद उसे लेकर भागने लगे। इस दौरान ट्रॉली के अंदर ही युवक को बुरी तरह पीटा गया। इससे वह अधमरा हो गया। जिसके बाद डीजे वाले बीच रास्ते में अधमरे विवेक को फेंक कर वहां से सभी भाग निकले। इधर स्थानीय लोगों की सूचना पर पिटाई से घायल शख्स को लेकर परिजन और स्थानीय लोग इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां डॉक्टर ने इलाज के क्रम में मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। परिजनो में चीख पुकार मच गई।

वही पूरे मामले को लेकर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि पारु थाना क्षेत्र के गांव में देर रात एक शादी समारोह के दौरान गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद में मारपीट की घटना हुई थी। वही मारपीट की घटना में एक युवक घायल हो गया था। जिसके बाद इलाज़ के लिए उसे मुजफ्फरपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहाँ ईलाज के दौरान मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के द्वारा अब तक लिखित शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस लिखित शिकायत के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।


Copy