CM का दुमका दौरा आज : सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास-उद्घाटन

Edited By:  |
Reported By:
cm ka dumka daura aaj cm ka dumka daura aaj

दुमका : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज दुमका में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम दुमका में एक हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. जिला प्रशासन ने सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा की पूरी तैयारी कर ली है.


आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर दुमका आयेंगे. बड़ा ढाका पंचायत गांधी कोरैया में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग होंगे. सीएम करीब 1000 करोड़ के 5358 योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा सीएम लाभुकों के बीच करोड़ों की संपत्ति का वितरण भी करेंगे.


मुख्यमंत्री करीब 1:00 बजे दुमका प्रखंड के बड़ा ढाका पंचायत गांधी कोरैया पहुंचेंगे. जहां अस्थाई हेलीपैड बनाया गया है. कार्यक्रम के बाद करीब 4:00 बजे दुमका राजभवन प्रस्थान करेंगे. जहां रात्रि विश्राम के बाद दूसरे दिन जामताड़ा में आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर दुमका जिला प्रशासन लगातार तैयारी में लगी हुई थी. जिले के उपायुक्त और एसपी सुरक्षा से लेकर आने वाले लोगों की व्यवस्था में लगे हुए हैं. यहां से कई लाभुकों को योजनाओं का लाभ सीधे मुख्यमंत्री देने वाले हैं.


Copy