बक्सर में छात्रा से दरिंदगी : गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने आई थी, SP ने किया खुलासा

Edited By:  |
Reported By:
buxer me chatra se darindgi buxer me chatra se darindgi

बक्सर : बड़ी खबर है बक्सर से जहां छात्रा के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना ने पुलिस प्रशासन के दावे की हवा निकाल दी है। घटना के बाद पूरे जिले में हड़कम्प मच गया। वहीँ SP ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने पहले छात्रा को किडनैप किया फिर गैंगरेप को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

मामला बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए विद्यालय गई 14 वर्षीय छात्रा के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में डुमराँव एएसपी राज ने टीम गठित कर ताबडतोड छापेमारी करते हुए सूचना की आधार पर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पीड़िता ने भी तीनों आरोपियों की शिनाख्त कर ली है जिसके बाद तीनों को जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

जानकारी मिल रही है कि 14 वर्षीय छात्रा अपने घर से विद्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए गई थी । कार्यक्रम से लौटने के क्रम में नामजद अभियुक्तों के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया और फिर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी जिसके बाद महिला थाने में सभी आरोपियो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच कराने के लिए भेज दिया और त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया ।फिलहाल पुलिस दुष्कर्मियों के नाम का खुलासा नहीं कर रही है ।


Copy