पुलिस को खुली चुनौती : दरभंगा शहर में भीषण डकैती,विरोध करने पर हत्या..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING Horrific robbery in Darbhanga city, murder on protest.. BREAKING Horrific robbery in Darbhanga city, murder on protest..

DARBHANGA:-बड़ी खबर बिहार के दरभंगा से हैं जहां अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.डकैती के साथ ही गृह स्वामी की पीट-पीट कर हत्या कर दी है.हत्या की इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी वहीं पुलिस विभाग के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच छानबीन में जुटे हैं.


मिली जानकारी के अनुसार जिले के सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी सागर स्थित सरस्वती विहार बैंकर्स कॉलोनी में बेखौफ अपराधियों ने डकैती की घटना के दौरान एक वृद्ध गृहस्वामी जितेशचंद्र की पीट-पीट कर हत्या कर दी और दो लाख नगदी एवं लाखों के आभूषण की डकैती करके फरार हो गए.


घटना के संबंध में मृतक जितेश चंद्र मिश्रा की पत्नी रेणु देवी ने बताया कि गुरुवार की रात के करीब 12:30 बजे 6 की संख्या में अपराधी आए थे। सभी अपराधी ने मुंह पर नकाब बांध रखा था। उन लोगों की भाषा भी यहां की नहीं लग रही थी। वे लोग आपस में बात कर रहे थे चाकू निकालो, भला निकालो। उन्होंने बताया बदमाशों ने अलमीरा का चाबी लेकर गहने लेकर चले गए हैं। वहीं उन्होंने बताया कि हमारे पोता का छठी का भोज होने वाला था। उसके लिए हम लोगों ने 2 लाख रुपया निकाल कर रखा था। बदमाश उसे भी लेते चले गए. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है तथा परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


घटना की सूचना के बाद नगर पुलिस अधीक्षक अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गए हैं.मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है. नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी सागर बैंकर्स कॉलोनी मोहल्ला में एक वृद्ध व्यक्ति के घर में लूटपाट करने के उद्देश्य से कुछ अज्ञात अपराधी घर में घुसे थे। घर वालों द्वारा विरोध करने पर एक वृद्ध व्यक्ति जितेश चंद्र मिश्रा के साथ मारपीट की गई। जिसमें उनकी मौत हो गई। वहीं उनकी धर्मपत्नी को हल्की की चोट आई है। बदमाशों ने घटनाक्रम के दौरान कुछ साक्ष्य छोड़े हैं। पूरे घटना स्थल का भ्रमण कर फोटोग्राफी की गई है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।


Copy