CRIME : पूर्णियां में अपराधियों ने थानेदार को ही गोली मार दी..

Edited By:  |
Reported By:
BREAKING  criminals shot the In Purnia BREAKING  criminals shot the In Purnia

पूर्णियां :-बिहार के DGP आरएस भट्टी मीटिंग में अक्सर अपने पुलिसकर्मियों को अपराधियों को दौड़ाने की बात करतें हैं,पर राज्य के अपराधी ही पुलिस को दौड़ा रहें हैं और अब तो गोली भी मार दे रहें हैं.


इस कड़ी में पूर्णिया में अपराधियों ने जिले के मधुबनी टीओपी थानाध्यक्ष मनीष चंद्र यादव को गोली मार दी है.बाइक सवार अपराधियों ने थानेदार को गोली मारते हुए फरार हो गए।वहीं घायल थानेदार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.डॉक्टरों ने गोली निकाल दिया है और उन्हें खतरे से बाहर बताया है .वही सूचना मिलते ही आईजी सुरेश कुमार चौधरी, एसपी आमिर जावेद समेत सदर एसडीपीओ और कई थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल जाना. फिलहाल 2 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

इस मामले पर एसपी ने आमिर जावेद ने बताया कि थानाध्यक्ष मनीष कुमार को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. वह सिविल ड्रेस में अपने सहयोगी के साथ फोर्ड कंपनी पहुंच गए. जहां बाइक सवार चार अपराधी पहले से मौजूद थे. इसी दौरान एक अपराधी ने मनीष कुमार पर गोली चला दी .जिसमें 1 गोली उनके पंजरे में लग गई और वे वहीं गिर गए .घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हर तरफ बॉर्डर को सील कर दिया गया है .अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.


Copy