अजब प्रेम की गजब कहानी : घुप्प अंधेरी रात में 'महबूबा' से मिलने पहुंचा BPSC टीचर, फिर हो गया बड़ा कांड

Edited By:  |
Reported By:
 BPSC teacher reached to meet Mehbooba in the dark night IN muzaffarpur  BPSC teacher reached to meet Mehbooba in the dark night IN muzaffarpur

MUZAFFARPUR :मुजफ्फरपुर में एकबार फिर दिलचस्प मामला सामने आया है, जहां घुप्प अंधेरी रात में प्रेमी-प्रेमिका को मिलना भारी पड़ गया। दोनों प्रेमी-प्रेमिका बंद कमरे में मौजूद थे...रोमांस परवान पर था, तभी आसपास के लोगों को इसकी भनक लग गयी और फिर वो हुआ, जिसकी उम्मीद नहीं थी।


चोरी-छिपे घुप्प अंधेरे में मिलते थे दोनों

जी हां, ये पूरा मामला मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के भलूरा पंचायत के जुगौलिया गांव का है, जहां BPSC शिक्षक का अफेयर पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से हो गया। धीरे-धीरे मिलने का सिलसिला शुरू हुआ और प्यार भी परवान चढ़ता गया। दोनों अक्सर समाज की नज़रों से छुपकर मिलते थे, जिसकी भनक कभी भी गांव वालों को नहीं लगी।

ये भी पढ़ें : पति ने नहीं बनाया शारीरिक संबंध तो थाने पहुंची महिला, फिर आगे क्या हुआ, बिहार का ये मामला जान हो जाएंगे हैरान

ये है पूरा मामला

दरअसल, मीनापुर थाना क्षेत्र के दरहीपट्टी के रहने वाले युवक का सेलेक्शन पिछले साल ही नवंबर में BPSC TRE 2 में हुआ था। शिक्षक नूर मोहम्मद तिरमिजी की नियुक्ति जोगलिया के उर्दू मध्य विद्यालय में हुई थी लिहाजा BPSC पास टीचर अपनी मां के साथ जुगौलिया में ही किराये के मकान में रहता था, तभी पड़ोस में रहने वाली साहिबा परवीन से नज़रें मिली...जान-पहचान हुई, फिर मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। धीरे-धीरे ये मुलाकात कब प्यार में बदल गया, दोनों को पता भी नहीं चला। वक्त-बेवक्त दोनों अक्सर मिलने लगे।

इसी क्रम में रविवार की देर रात दोनों की चाहत बढ़ी, फिर घुप्प अंधेरी रात में अपनी महबूबा से मिलने BPSC शिक्षक पहुंच गया, तभी आसपास के लोगों को इसकी भनक लग गयी। इसके बाद गांव वालों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद शादी करा दी।


Copy