भीड़ के हत्थे चढ़ा बाइक चोर : लोगों ने कर दी धुनाई, छुड़ा कर साथ ले गई पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
bheed ke hatthe chadha bike chor bheed ke hatthe chadha bike chor

पूर्णिया : खबर है पूर्णिया से जहां शहर में बाइक चोरी कर भाग रहा शातिर चोर भीड़ के हत्थे चढ़ गया। मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान शातिर चोर भीड़ से रहम की गुहार लगाता रहा, मगर भीड़ उसे निर्ममता से पीटती रही। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चुंगल से बचाकर थाने ले आई। चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला सहायक खजांची थाना के लाइन बाजार रोड से है जहां एक चोर सड़क किनारे लगी बाइक चोरी कर भाग रहा था। तभी शोर मचाने पर बाइक लेकर भाग रहा चोर व्यस्त ट्रैफिक के कारण रंगे हाथो बाइक लेकर भागता देख एक राहगीर ने उसे दबोच लिया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सबने चोर की जमकर धुनाई कर दी। भीड़ उसे तब तक मारती रही जब तक खून से लतपथ चोर अधमरा नहीं हो गया। ऐसे में अगर मौके पर पुलिस नहीं पहुंचती तो भीड़ पीट-पीटकर उसकी जान ले लेती , मौके पर पहुंची सहायक खजांची थाने की पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि शहर में इन दिनों बढ़ती बाइक चोरी की घटना से लोगों में चोर और प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है। कुछ लोगों का कहना है कि अब यह घटना आम हो गई है।


Copy