हॉस्पिटल गार्ड ने महिला से की बदतमीजी : मौके पर मौजूद महिलाओं ने काटा बवाल, मची अफरा-तफरी

Edited By:  |
Reported By:
bhagalpur ke hospital me guard ne mahilaon se ki badtameji, machi afratafri bhagalpur ke hospital me guard ne mahilaon se ki badtameji, machi afratafri

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल के ओपीडी में चिट्ठा कटाने पहुंची महिला के साथ अस्पताल के गार्ड के द्वारा लाइन ठीक करवाने के दौरान मारपीट की गई। जिसके बाद अस्पताल में मरीज का उपचार करने पहुंची महिलाएं अक्रोशित हो गई और जमकर हंगामा किया। इस दौरान मौके पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी की स्थिति बन गई।


बताया जा रहा है कि महिलाओं द्वारा बवाल किये जाने के दौरान ही आरोपी गार्ड मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। वहीं महिलाएं गार्ड के इस व्यवहार से काफी आक्रोशित देखी गई और घंटे भर तक ओपीडी के चिट्ठा काटने वाले जगह पर हंगामा किया। महिलाओं का कहना है कि अस्पताल प्रशासन के द्वारा जहां महिलाओं की लाइन लगती है वहां महिला गार्ड ना देकर पुरुष गार्ड दे दिया गया है। जिससे रोज महिलाओं की तकरार होते रहती है।

वही इसको लेकर अस्पताल प्रशासन अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। कर्मचारियों के द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद महिलाएं शांत हुई।


Copy