अजब-गजब : पति ने नहीं बनाया शारीरिक संबंध तो थाने पहुंची महिला, फिर आगे क्या हुआ, बिहार का ये मामला जान हो जाएंगे हैरान

Edited By:  |
A woman reached the police station when her husband did not have physical relations IN BIHAR A woman reached the police station when her husband did not have physical relations IN BIHAR

NEWS DESK :बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शादीशुदा महिला ने अपने पति के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है और थाने में हसबैंड के खिलाफ FIR दर्ज करायी है। महिला ने अपने पति पर ऐसा आरोप लगाया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान और परेशान है।


पति ने नहीं बनाया शारीरिक संबंध तो.....

दरअसल, वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली शादीशुदा महिला ने अपने पति पर शारीरिक संबंध नहीं बनाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। थाने में दर्ज FIR में पीड़िता ने बताया है कि उसकी शादी 31 मई 2021 को हुई थीष शादी के बाद मैं अपने ससुराल गयी लेकिन शादी के दो साल गुजर जाने के बाद भी पति ने अबतक शारीरिक संबंध नहीं बनाया है, जिससे मैं काफी परेशान रही लिहाजा बाद में ये बातें मैंने ससुरालवालों को बतायी लेकिन उन्होंने हसबैंड को नहीं समझाया।


पति देता है धमकी

इसके बाद थक-हारकर पीड़िता ने अपने पति से बात की और शारीरिक संबंध नहीं बनाने के बारे में पूछा, जिसके बाद उसका पति उससे मारपीट करने के साथ-साथ भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा। इसके बाद महिला ने मायके जाने की बात कही तो फिर से पति भड़क गया और कहा कि घर से बाहर कदम भी रखा तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे।

पति सहित 6 लोगों पर FIR

हालांकि, बाद में किसी तरीके से दादा की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर ससुराल से मायके चली आयी, जिसके बाद अब पति समेत ससुराल वाले लगातार धमकी दे रहे हैं। फिलहाल महिला की शिकायत के बाद FIR दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता ने पति के साथ-साथ महिला थाना में पति सहित 6 लोगों पर नामजद FIR दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर IPC की धारा 341, 323, 498A, 379, 504, 506, 34 के तहत FIR दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।


Copy