दुखद.. : मुजफ्फरपुर में तीन बच्चों के साथ पोखर में डूब गई महिला...

Edited By:  |
woman drowned in puddle with three children in muzaffarpur. woman drowned in puddle with three children in muzaffarpur.

Muzaffrpur-बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है..जहां तीन बच्चों के संग गर्भवती महिला पोखर में डूब गई..इसमें से महिला एवं एक बच्चे का शव निकाला गया है..जबकि बाकी दो बच्चे का शवों की खोजबीन की जा रही है.

पहली नजर में यह खुदकुशी का मामला लग रहा है..पर पुलिस अभी छानबीन की बात कह रही है.मिली जानकारी के अनुसार मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के शाहबाजपुर गांव में गर्भवती महिला अपने तीन बच्चों के साथ पोखर में डूब गई...जिसमें चारो की मौत हो गई है..महिला एवं एक बच्चे का शव बरामद किया गया है जबकि दो बच्चों के शवों की खोजबीन जारी है...मौके से घास काटने का समान मिला है.वहीं कुछ लोगों ने महिला का अपने बच्चों के साथ पोखर में छलांग लगाकर खुदकुशी करने की बात कही है..वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

इस मामले पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि कांटी थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर में पोखर में डूबने से महिला समेत तीन बच्चों की मौत की बात आ रही है. स्थानीय लोगों के सहयोग से महिला और एक बच्चे का शव निकाला गया है.. बाकी दो बच्चों के शवों की खोजबीन की जा रही है.घटना के पीछे क्या कुछ कारण है.. यह अभी क्लियर नहीं हुआ है.पूरी जांच के बाद ही मौत की वजह बताई जा सकेगी.

मुजफ्फरपुर से चंदन चौधरी की रिपोर्ट..


Copy