आशिकी में सब लुटा दिया..परिवार को भी भुला दिया : माशूका ने जब मारा तो सब को रूला दिया, देखिए कातिल हसीना की खौफनाक दास्तां

Edited By:  |
Reported By:
 Watch the horrifying story of the murderous beauty  Watch the horrifying story of the murderous beauty

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर में 'लव के लफड़े' की खौफनाक दास्तां सामने आयी है, जिसकी सच्चाई जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। मर्डर की यह खौफनाक कहानी दो प्रेमी-प्रेमिकाओं की है, जिसमें प्यार, परिवार और किलर हसीना भी शामिल है, जिसकी दास्तां सुनकर आप भी दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। बड़ी बात ये है कि माशूका ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रेमी के हत्या की खौफनाक साज़िश रची और ऐसा जाल बिछाया, जिससे प्रेमी को भनक तक नहीं लगी और उसे ठिकाने लगा दिया।

ये पूरी वारदात मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट कमरथू पंचायत के सियारी पट्टी के पास की है, जहां बीते दिन जमीन पर खून से लथपथ एक शख्स मिला, जिसे इश्क मारा डाला। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और माशूका के भाई और बाप के हाथों में हथकड़ी लग गई है।

बताया जा रहा है कि बीते रविवार को गायघाट इलाके में 25 साल के निरंजन कुमार की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। उसके चेहरे पर धारदार हथियार से वार के कई निशान थे। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से खून लगा एक दुपट्टा भी बरामद किया था, जिसके बाद पीड़ित परिजनों के आवेदन पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

घटनास्थल से खून लगा हुआ एक दुपट्टा बरामद हुआ। संदेह के आधार पर पुलिस ने माशूका के पिता खखनू पासवान को गिरफ्तार किया। उससे पूछताछ की गई, जिसके बाद खुलकर नाम सामने आ गया। इसके बाद पुलिस ने माशूका के भाई को गिरफ्तार किया, जिसने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। घटना में उपयोग होने वाले हसुआ को बरामद कर लिया गया, जिसके बाद दोनों आरोपी को जेल भेज दिया गया। फिलहाल माशूका की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।