विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत : आक्रोशित परिजनों ने विवाहिता के ससुराल में जाकर की तोड़फोड़, हत्या का लगाया आरोप

Edited By:  |
vivahita ki sandehaspad isthiti mai maut vivahita ki sandehaspad isthiti mai maut

कोडरमा : खबर है कोडरमा की जहां तिलैया थाना क्षेत्र स्थित झुमरी में एक विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने विवाहिता के ससुराल में जाकर जमकर तोड़फोड़ की है. फिलहाल विवाहिता की मौत के बाद उसके ससुराल वाले फरार हो गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने में जुटी है.


घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका के मायकेवालों को यह सूचना मिली थी उनकी बेटी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. लेकिन जब उसके परिजन उसके ससुराल पहुंचे तो देखा कि उसके गले में निशान है और उसका शव विस्तर पर पड़ा हुआ है.


आपको बता दें कि इसी साल 11 मार्च 2023 को चाराडीह के पुतो की रहने वाली युवती का विवाह सुमन उर्फ अनु से तय हुआ था. शादी के महज 4 महीने के बाद ही विवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों में उबाल है. परिजनों के अनुसार काफी दान दहेज देकर बेटी का विवाह सुमन से कराया गया था, लेकिन शादी के बाद यह बात पता चली की सुमन का मुंबई में किसी और लड़की से अवैध संबंध है. और इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद होने लगा. पति-पत्नी के विवाद को लेकर कई बार पंचायत भी की गई और दोनों के बीच सुलह कराने का प्रयास किया गया.

पंचायत में सुलह के बाद ही 5 दिन पहले उन्होंने अपने मायके से ससुराल आई थी और आज उसका शव ससुराल में संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया. इधर लोगों के हंगामे को देखते हुए घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने में जुटी हुई है. मृतका के परिजनों की मानें तो बेटी ने आत्महत्या नहीं की है,बल्कि उसकी हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप दिया गया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस मृतका के फरार ससुराल वालों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.


Copy