दरभंगा में शराब पार्टी : बार बालाओं के ठुमके पर चौकीदारों ने खोया आपा, अश्लील डांस का वीडियो वायरल

Edited By:  |
 Video of liquor party in Darbhanga goes viral  Video of liquor party in Darbhanga goes viral

दरभंगा में शराब पार्टी और अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. हैरत करने वाली बात ये है कि शराब पीते जिनका वीडियो वायरल हो रहा है वो चौकिदार हैं. बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करने वाला और कोई नहीं, जिनके कंधे पर शराब बंदी को सफल बनाने की जिम्मेदारी ग्रामीण स्तर पर सबसे अधिक है. उन्ही लोगों के द्वारा इस पार्टी का आयोजन किया गया है. केवटी थाना के दो चौकीदारों ने पार्टी का आयोजन किया है.

केवटी थाना क्षेत्र के रनवे में एक युवक के जन्मदिन की पार्टी मनाई गई. इसमें थाने के दो चौकीदार, इलाके के शराब कारोबारियों ने मिलकर शराब पार्टी का आयोजन किया. मनोरंजन के लिये बार बालाओं को बुलाया गया. फिर क्या था. शराब और शबाब का दौर चल पड़ा. हालांकि किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में कुछ युवक दिख रहे हैं, इनमे कुछ स्थानीय भी है. कुछ शराब धंधेबाज हैं. इन लोगों के साथ केवटी थाने के दो चौकीदार सोनू पासवान और ओम पासवान भी हैं.

स्थानीय लोगों ने शराब पार्टी और बार डांसरों की नाच का विरोध किया, फिर भी वे लोग नहीं मानें. पुलिस की डायल 112 को जानकारी दी गई. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. लेकिन पार्टी कर रहे लोगों ने एक युवक की पिटाई जरूर कर दी. अब मामले को लकर पंचायती होने की बात कही जा रही है. शराब पार्टी, बार बालाओं का डांस और इसमें कानून के रखवालों का शामिल होना, उनपर कोई कार्रवाई नहीं होना. आप समझ सकते हैं कि इस इलाके में नशा कारोबारियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ है. हालांकि कशिश न्यूज वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.