वैशाली DM-SP ने जवान को दी श्रद्धांजलि : अपराधियों की गोली का हुआ था शिकार, साथी की मौत का बदला पूरा

Edited By:  |
Reported By:
vaishali dm sp ne jawan ko di shraddhanjali, hajipur me apradhiyon ki goli ka hua tha shikar vaishali dm sp ne jawan ko di shraddhanjali, hajipur me apradhiyon ki goli ka hua tha shikar

हाजीपुर : सोमवार सुबह अपराधियों की गोली का शिकार बने पुलिस जवान को हाजीपुर पुलिस लाईन में वैशाली DM और SP ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। इस दौरान ही मौके पर मौजूद हर शख्स की आंखों से आंसू निकल पड़े। पूरा माहौल ग़मगीन हो गया। वहीं आक्रोशित पुलिस ने वारदात को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों को महज कुछ देर में भी ढेर कर दिया।


बताया जा रहा है कि शहीद जवान अमिताभ अपने पीछे माता-पिता, पत्नी और दो बच्चे छोड़ गए हैं। किसान परिवार में जन्में अमिताभ 2015 में बिहार पुलिस में चयनित हुए थे। लेकिन अब उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जानकारी मिल रही हिअ कि अमिताभ पूरे परिवार में अकेले ही कमाने वाले थे।

गौरतलब है कि वैशाली के सराय इलाके में वाहन चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने जब बाइक सवार को रोका तो गाड़ी रुकते ही एक बदमाश भागने लगा, जिसे बीएमपी के जवान अमिताभ कुमार ने दौड़ कर पकड़ने की कोशिश की। इसी दौरान बदमाश ने पलटकर सिपाही पर एक के बाद एक 4 फायर कर दिए। गोली लगने से जख्मी सिपाही बेसुध होकर सड़क पर ही गिर पड़ा, जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गयी। वह मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के भदौरा के रहने वाले थे। इस घटना के बाद से स्थानीय पुलिस में काफी रोष था।

इस पूरे मामले पर जिले के पुलिस कप्तान ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी को पूछताछ के लिए नगर थाना लाया जा रहा था। इसी दौरान दोनों सिपाही को धक्का देकर भागने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने गोली चलायी, जिसमें दोनों जख्मी हो गये। इलाज के लिए दोनों बदमाशों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी।


Copy