ताबड़तोड़ फायरिंग से थर्राया जिला वैशाली : अपराधियों ने शख्स को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
 Vaishali district shaken by rapid firing Criminals killed a person, sensation in the area  Vaishali district shaken by rapid firing Criminals killed a person, sensation in the area

वैशाली : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार के वैशाली जिले से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


मामला लालगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां महाराणा प्रताप चौक के समीप पूर्व मुखिया नरेश भगत के ऑफिस पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जहां फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच लालगंज थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वही सदर एसडीपीओ अभी मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।


मृतक की पहचान लालगंज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी मुकेश कुमार साह के रूप में हुई है। जो कि लालगंज के पूर्व विधायक राजकुमार शाह का छोटा भाई है। अभी वर्तमान में मुकेश शाह का बड़ा भाई कंचन साह लालगंज नगर परिषद के मेयर है। जानकारी मिल रही है कि महाराणा प्रताप चौक के समीप पूर्व मुखिया नरेश भगत के ऑफिस पर मुकेश शाह बैठा था तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने अंधाधुंध गोली बरसा दी जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लगभग 20 राउंड गोली अपराधियों ने फायरिंग की है पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Copy