टॉम क्रूज ने तोड़ा रशियन गर्लफ्रेंड का दिल : ब्रेकअप का किया ऐलान, 10 दिन भी टिक नहीं पाया रिश्ता

Edited By:  |
Tom Cruise broke Russian girlfriend's heart Breakup announced, relationship could not last even 10 days Tom Cruise broke Russian girlfriend's heart Breakup announced, relationship could not last even 10 days

DESK : जिस हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) पर पूरी दुनिया की लड़कियां जान छिड़कती है उनका दिल अभी कुछ दिनों पहले ही खुद से 25 साल छोटी रशियन सोशलाइट एल्सीना खैरोवा (Elsina Khayrova) पर आया था। वहीं 13 फरवरी को ही एक्टर ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से खुद इस खबर पर मुहर लगाई थी। लेकिन यह रिश्ता महज 10 दिन भी टिक नहीं पाया। अपनी गर्लफ्रेंड से पूरी दुनिया को इंट्रोड्यूस करवाने के बाद ही एक्टर के ब्रेकअप की खबर सामने आ गई है, जिसे जान हर कोई हैरान रह गया।


गौरतलब है कि अपनी गर्लफ्रेंड से पूरी दुनिया को इंट्रोड्यूस करवाने के 10 दिन बाद ही एक्टर टॉम क्रूज (Tom Cruise) के ब्रेकअप की खबर सामने आ गई है। टॉम क्रूज ने अपनी गर्लफ्रेंड से रिश्ता खत्म कर लिया है और इसके पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं। सुनने में ये भले ही शॉकिंग लग रहा है लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स में ये ही बताया जा रहा है कि टॉम क्रूज ने एल्सीना खैरोवा का दिल तोड़ दिया है।


बता दें कि दिसंबर के महीने से ही ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब मामला काफी सीरियस भी हो गया था। कहा जा रहा था कि ये कपल कई महीनों से लंदन के एक अपार्टमेंट में साथ रह रहा था और अपना रोमांटिक टाइम एन्जॉय कर रहा था। इतना ही नहीं हाल ही में एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चों से मुलाकात भी की थी। जहां टॉम क्रूज की उम्र 61 साल है तो वहीं उनकी लेडी लव एल्सीना खैरोवा बस 36 साल की हैं। हालांकि, अब लोगों ने इस एज गैप को भी एक्सेप्ट कर लिया था। लेकिन इसी बीच अब एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज का प्यार 10 दिन भी टिक नहीं पाया उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेक अप कर लिया।


Copy