तेज रफ्तार का कहर : सड़क हादसे में 1 महिला की मौत और 1 बच्चा घायल, पुलिस ने ट्रक चालक को लिया हिरासत में

Edited By:  |
tej rafataar ka kahar tej rafataar ka kahar

गुमला: बड़ी खबर गुमला से जहां सदर थाना क्षेत्र से 5 किलोमीटर दूर अरमाई बाईपास स्थित ट्रक ने बाइकसवार को रौंदा. हादसे में बाइक पर सवार महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि 12 वर्षीय बच्चे घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल बच्चे को सदर अस्पताल गुमला में भर्ती कराया. सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर ड्राइवर को हिरासत में लेकर ट्रक में फंसी महिला को क्रेन के द्वारा निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि ट्रक धनबाद से रायपुर की ओर जा रहा था. वहीं बाईपास चौराहा के पास पालकोट की ओर से आ रहे टीवीएस बाइक में सवार पालकोट निवासी सोमरा खड़िया का पुत्र 12 वर्षीय अभिषेक खड़िया व लड़के का बुआ शीला खड़िया चौराहा क्रॉस कर रहे थे. उसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंदते हुए लगभग 200 मीटर तक गाड़ी को ले गया जहां महिला शीला खड़िया की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 12 वर्षीय अभिषेक खड़िया ट्रक के धक्के से दूर जाकर गिरा.

स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चे को गुमला सदर अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों के द्वारा उपचार किया जा रहा है. वहीं घटनास्थल पहुंचे पुलिस ने ड्राइवर विनोद यादव को हिरासत लिया. पुलिस ने ट्रक में फंसी मृत महिला को क्रेन के द्वारा निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


Copy