तस्करों के विरुद्ध पुलिस की बड़ी कार्रवाई : स्कॉर्पियो पर लदा 44 किलो गांजा के साथ 4 लोग गिरफ्तार

Edited By:  |
taskaro ke virudh police ki bari karvai taskaro ke virudh police ki bari karvai

सिमडेगा : ठेठईटांगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर44किलो गांजा लदा स्कॉर्पियो जब्त किया है. स्कॉर्पियो पर सवार 2 महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ठेठईटांगर थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक स्कॉर्पियों में गांजा लोड कर ले जाया जा रहा है. सूचना पर पुलिस ने टुकूपानी के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया. पुलिस ने बताया कि वाहन जैसे ही वहां पहुंचा तो पुलिस को देखते ही ओडिशा की ओर से आ रहे वाहन चालक वाहन को लेकर भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस वाहन का पीछा करने लगी. इसके बाद पुलिस ने टुकूपानी बसंत क्रेशर मशीन के पास कच्ची सड़क पर वाहन को पकड़ा.

मामले में थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश ने कहा कि गांजा ओडिशा से लेकर यूपी जा रहा था. स्कॉर्पियो का नंबर यूपी57एन0377बताया जा रहा है . मौके पर पुलिस ने वाहन में सवार भीतहा जिला बेतिया बिहार निवासी राजेश यादव,भूलन यादव,बेतिया पोस्ट मठिया निवासी कमरून खातुन और फुलकुमारी देवी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

ठेठईटांगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांजा लदे स्कार्पियो जीप को जब्त करते हुए उसमें सवार 2 महिला सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. जीप में लदे 44 किलो गांजा को ओडिशा से बिहार ले जाया जा रहा था.


Copy