तांत्रिक का 'भूत' झाड़ने निकली पुलिस : नाबालिग लड़की से रेप के प्रयास का है मामला, 1 महीने बाद केस दर्ज

Edited By:  |
tantrik ka bhut jhadne nikli police tantrik ka bhut jhadne nikli police

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां नाबालिग लड़की से झाड़-फूंक के नाम पर रेप के प्रयास मामले में आख़िरकार केस दर्ज कर लिया गया है। मामला दर्ज होते ही पुलिस आरोपी तांत्रिक को ढूंढने निकल पड़ी है। वहीँ बताया जा रहा है कि एक महीने पहले तांत्रिक ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाने जा रहा था तभी लड़की ने शोर मचा दिया। जिससे आक्रोशित तांत्रिक के नाबालिग के कई अंगों पर दांत काट कर उसे जख्मी कर दिया।

मामला मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां नाबालिग लड़की के साथ झाड़-फूंक के नाम पर रेप के प्रयास मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिसिया कार्रवाई तेज हो गई है। पूरे मामले की मॉनिटरिंग खुद SSP जयंतकांत ने अपने हाथों में ले रखी है। आरोपी तांत्रिक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है।

बताया जा रहा है कि घनश्यामपुर वेसी निवासी संजय शाह इलाके के लोगों का झाड़-फूंक कर इलाज किया करता था। इस तांत्रिक पर झाड़-फूंक के नाम पर कई बार लड़कियों के साथ छेड़खानी का आरोप भी लग चुका है। इसी बीच इलाके की एक नाबालिग जिसकी तबियत अक्सर ख़राब रहती थी उसे परिजनों ने तांत्रिक के पास झाड़ फूंक के नाम पर लेकर पहुंचे। तांत्रिक ने परिजनों से कहा कि लड़की पर भूत का साया है और परिजनों को कमरे के बाहर भेज दिया। फिर झाड़-फूंक करना शुरू कर दिया और लेबलिंग की अस्मत लूटने की कोशिश की। इसी दौरान नाबालिग ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे गुस्साए तांत्रिक ने नाबालिग के कई अंगों पर दांत काट लिया। शोर सुनकर परिजन दौड़े और ढोंगी तांत्रिक को पकड़ना चाहा लेकिन वो परिजनों के आंखों में राख झोक कर घर के पीछे रास्ते से भाग निकला।

घटना के बाद तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए परिजन 1 महीने तक दर-दर की ठोकरें खाते रहे। आख़िरकार मामला औराई थाने में दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

चंदन चौधरी की रिपोर्ट